The man returned after seeing the world after 4 years

जेवियर नाम के एक समय यात्री का दावा है कि वह आज से 4 साल आगे की दुनिया देखकर लौटा है।बताया कि उस समय पृथ्वी कैसी दिखती होगी. उन्होंने इसके सबूत भी पेश किए, जो बेहद डरावने हैं. इसे देखकर आप भी डर जायेंगे.

4 साल बाद दुनिया देखकर लौटा शख्स! बताया कि पृथ्वी कैसी दिखेगी

प्रत्येक व्यक्ति अपना भविष्य जानने की इच्छा रखता है। आने वाले वर्षों में उसका क्या होगा,इसकी जानकारी उसे पहले ही मिल जानी चाहिए ताकि वह समस्याओं से निपटने के लिए तैयारी कर सके।सूथसेइंग ने कई अवसरों पर इसका प्रदर्शन किया है। व्यक्तियों को वर्षों के साथ-साथ पिछले सैकड़ों वर्षों और फिर कुछ के बारे में डेटा दिया गया है। लेकिन वैज्ञानिक नहीं मानते. हालांकि, अब एक शख्‍स ने दावा किया है वह 4 साल आगे की दुनिया देखकर लौटा है. बताया कि उस समय धरती कैसी दिखेगी. लेकिन उन्होंने जो एक बात बताई उसे जानकर लोग हैरान हैं. उन्होंने जो सबूत पेश किए हैं वो बेहद डरावने हैं.


डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार जेवियर नाम के यात्री ने भविष्यवाणी की है कि 2027 में दुनिया कैसी होगी.उनकी बेहद डरावनी और चौंका देने वाली छवि पेश की गई है. कहा कि वह पहले व्यक्ति हैं जो छह साल बाद दुनिया देखकर लौटे हैं।  वह कई जगहों पर गया, जैसे रोम, इटली में कोलोसियम जहां आमतौर पर पर्यटकों की भीड़ रहती है, वहां कोई नजर नहीं आता. वह दुनिया में बचे एकमात्र व्यक्ति थे। जेवियर ने इन जगहों के वीडियो भी बनाए और सोशल मीडिया पर शेयर किए. पहली बार यह शख्‍स 2021 में सामने आया था और तब भी कुछ ऐसे ही दावे किए थे. 

बिल्डिंग के नीचे का नजारा दिखाया

टिकटॉक पर शेयर किए गए 21 सेकेंड के वीडियो में जेवियर ने एक ढांचे के नीचे का नजारा दिखाया। छत से रिकॉर्ड किया गया था. चारों ओर गगनचुंबी इमारतें नजर आ रही थीं. और बिल्‍कुल खाली चौराहा. लोगों का नामोनिशान नहीं था. कुछ वाहन खड़े नजर आ रहे थे. किसी भी मामले में, लोग किसी भी तरह से स्पष्ट नहीं थे। वीडियो के उपशीर्षक में व्यक्ति ने लिखा, मैं जेवियर के पास जाता हूं और मैं इस ग्रह पर बाकी सभी लोगों से अलग हो गया हूं।


ऐसा प्रतीत होता है कि यह अंतिम जीवित मनुष्य है

जेवियर ने बताया कि उस वक्त वह आखिरी जीवित इंसान नजर आ रहे थे। जब लोगों ने उसके सीएल पर सवाल उठाया जेवियर ने टिकटॉक पर एक वीडियो साझा करके टिप्पणी का जवाब दिया. इस क्लिप में वह अपनी घड़ी से एक खाली सड़क को देखते नजर आ रहे हैं. गाड़ियाँ सड़क के किनारे खड़ी थीं और कोई यातायात दिखाई नहीं दे रहा था. शहर पूरी तरह से खाली लग रहा था क्योंकि आसपास कोई नहीं था. एक भी पैदल यात्री भी नहीं. जबकि उस वक्त शाम के 8.09 ही बजे थे. वह दिन में रोम में घूम रहा था लेकिन वहां कोई नजर नहीं आया।

Post a Comment

Previous Post Next Post